आपका आर्डर
लाइव चैट और वीडियो
प्रोडक्ट सलाह के लिए:
वीडियो कॉल
सोमवार-रविवार,
8 am-10 pm IST
ऑर्डर कन्फर्मेशन के लिए:
सोमवार-रविवार,
8 am-10 pm IST
शनिवार & रविवार,
10 am-8 pm ISTकॉल करें
कॉल करें
सोमवार-रविवार,
8 am-10 pm IST
1.800.267.2888हमे ईमेल करें
हमे ईमेल करें
सहायता के लिए कभी भी अपनी पूछताछ ईमेल करें
हमे ईमेल करें
support@esteelauder.inस्टोर लोकेटर
स्टोर लोकेटर
यहां अपने नजदीकी स्टोर का पता लगाएं
और अधिक जानें
आर्डर प्रोसेस
- • आर्डरस को संसाधित किया जाता है और केवल व्यावसायिक दिनों (रविवार और सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर) पर भेज दिया जाता है।
- • आपका छुट्टियों या सप्ताहांत के दिनों में रखे गए ऑर्डर्स को निम्नलिखित व्यवसाय दिवस पर संसाधित किया जाएगा।
- • स्टैंडर्ड सर्विसेस वाले ऑर्डर्स 1-4 व्यावसायिक दिनों के भीतर संसाधित किए जाते हैं।
मैक्सिमम आर्डर क्वांटिटी
हम प्रति ग्राहक 3 क्वांटिटी (पर आइटम) सीमित करते हैं और ₹1,00,000 की अधिकतम खरीद सीमित करते हैं। इसके अलावा, हमें प्रति दिन प्रति ग्राहक तीन (3) ऑर्डर्स तक सीमित करते हैं। इन सीमाओं को पार करने वाले ऑर्डर्स रद्द करने के अधीन हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमें 1.800.267.2888 पर संपर्क करें और हमें सहायता करने में खुशी होगी।
आर्डर स्टेटस
esteelauder.in पर अपने सबसे हाल के ऑर्डर्स की स्थिति की जांच करें। ऑर्डर की स्थिति पर क्लिक करें और अपने ऑर्डर्स की स्थिति देखने के लिए अपने अकाउंट में प्रवेश करें।
कैरियर की वेबसाइट के माध्यम से अपने आर्डर को ट्रैक करने के लिए, अपने ऑर्डर्स की डिलीवरी की स्थिति देखने के लिए आदेश के बगल में ट्रैकिंग नंबर पर क्लिक करें।
* कृपया ध्यान दें: ऑर्डर्स के भेज दिए जाने के बाद कुछ कैरियर्स के पास 24 व्यावसायिक घंटों के लिए उपलब्ध ट्रैकिंग जानकारी नहीं हो सकती है।
कैंसिल बुकिंग
यदि आप इसे रखे जाने के बाद एक ऑनलाइन ऑर्डर रद्द करना चाहते हैं, तो प्लेसमेंट के एक घंटे के भीतर 1.800.267.2888 पर हमसे संपर्क करें। हम आपके अनुरोध को समायोजित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। एक बार एक आर्डर संसाधित हो रहा है, हमें खेद है कि इसे बदला या रद्द नहीं किया जा सकता है।
कभी-कभी, ऑर्डर या ऑर्डर के कुछ हिस्सों को विभिन्न कारणों से रद्द कर दिया जाता है। कुछ कारण हैं:
- • आइटम (ओं) को उपलब्ध नहीं हैं
- • भुगतान जानकारी को संसाधित करने में कठिनाई।
- • दिए गए पते पर शिप नहीं जा सकता
- • एक डुप्लिकेट ऑर्डर दिया गया था
- • ग्राहक के अनुरोध के द्वारा
- • खरीद की सीमा पार कर ली गई है